Bhiwandi News

Loading

भिवंडी: भारी बरसात (Heavy Rain) की वजह से बंजार पट्टी नाका,धामणकर नाका फ्लाईओवर सहित शहर की तमाम सड़कों पर हुए बड़े-बड़े गड्ढों (Potholes) से लोगों की हो रही परेशानी से भिवंडी महानगरपालिका प्रशासन (Bhiwandi Municipal Administration) के समक्ष रखा था।  महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल (Commissioner Vijay Kumar Mhasal) के निर्देश पर  महानगरपालिका के कर्मियों ने शहर के फ्लाईओवर स्थित तमाम गड्ढों सहित प्रमुख मार्गों पर हुए तमाम गड्ढों की मरम्मत का काम तेजी से शुरू कर दिया हैं। 

गौरतलब है कि विगत 15-20 दिन से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से भिवंडी शहर की तमाम सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं। भिवंडी में सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क की पहचान करना ही मुश्किल हो गया है। सड़क पर हुए जानलेवा गड्ढों में गिरकर दुपहिया और साइकिल सवार हाथ-पांव तोड़ रहे थे।

 महानगरपालिका कमिश्नर ने दिए ये आदेश

भिवंडी शहर के तमाम फ्लाईओवर और प्रमुख मार्गों पर हुए जानलेवा गड्ढों से लोगों को हो रही दिक्कत और  शहर में भारी यातायात से लोग परेशान हैं।  महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल ने सड़कों पर हुए गड्ढों के मामले को गंभीरता से संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को गड्ढे भरे जाने के निर्देश दिए। कमिश्नर म्हसाल के निर्देश के बाद  महानगरपालिका अधिकारियों की टीम ने  बंजार पट्टी नाका, धामणकर  नाका फ्लाईओवर सहित शहर के तमाम प्रमुख मार्गों पर हुए गड्ढों की मरम्मत का कार्य तेजी से शुरू किया है।  महानगरपालिका द्वारा की जा रही गड्ढों की मरम्मत से नागरिकों को वाहन चलाने में आसानी और यातायात जाम होने से कमोबेश छुटकारा मिलने के आसार हैं।