टिटवाला में 51 बिजली चोरों के खिलाफ मामला दर्ज, इतने लाख की चोरी का मामला पकड़ा गया

    Loading

    उल्हासनगर : महावितरण (Mahavitaran) की विशेष टीमों द्वारा बिजली की चोरी (Electricity Theft) करने वालों के खिलाफ व्यापक अभियान शुरू किया गया है। इसी के अंतर्गत टिटवाला (Titwala) में  51 लोगों को बिजली की चोरी करते हुए पकड़ा है और इनके खिलाफ विद्युत अधिनियम 2003 की धारा 135 के तहत मुरबाड पुलिस स्टेशन (Murbad Police Station) में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। ऊक्त मामला सहायक अभियंता नीलेश महाजन द्वारा कार्रवाई के बाद बिजली चोरी भुगतान और समझौता राशि का भुगतान नहीं करने की शिकायत पर दर्ज किया गया है। 

    विशेष अभियान के तहत महावितरण की टीम ने विदिशा चाल, आंबेडकर चौक, उम्बारली रोड, मोहेली रोड, अशोक दारुवाला चाल, दलवी चाल, पटेल चाल, गणेशवाड़ी, सावित्रीबाई फुलेनगर, कुलस्वामी चाल, साईबाबा चाल आदि इलाकों में बिजली चोरी की आशंका को लेकर छापा मारा। टिटवाला में  इस कार्रवाई में 51 लोगों को मीटर में आने वाली केबल को टैप कर बिजली चोरी करते पाया गया। 

    मुरबाद पुलिस ने 51 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

    तदनुसार, उनके द्वारा उपयोग की जाने वाली चोरी की बिजली के भुगतान और बंदोबस्त राशि के संबंध में एक नोटिस जारी किया गया था। लेकिन जब संबंधितों ने यह राशि नहीं दी तो उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। मुरबाड पुलिस ने 51 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस अपराध की जांच पुलिस निरीक्षक प्रसाद पांढरे कर रहे हैं।