BJP Sandeep Gaikar

    कल्याण. भाजपा (BJP) के पूर्व नगरसेवक (Corporator) और पूर्व स्थायी समिति (Standing Committee) के सभापति संदीप गायकर (Chairman Sandeep Gaikar) (45) के खिलाफ एक युवती से छेड़छाड़ (Molestation) कर विनयभंग (Disobedience) करने और उसके  चेहरे पर तेजाब फेंकने (Throwing Acid) की धमकी देनेके आरोप में बाजारपेठ थाने में मामला दर्ज  कर आगे की कारवाई की जा रही हैं। 

    मिली जानकारी के अनुसार 2019 से 6 सितंबर 2021 तक पिछले दो साल से भाजपा के पूर्व पार्षद संदीप गायकर कल्याण में  पीड़िता को परेशान कर रहे थे। वह समय-समय पर चार पहिया वाहन में उसका पीछा करता था और उसे रिश्तेदारों के बीच बदनाम करने की धमकी देता था।  मैं उसके चेहरे पर तेजाब भी फेंक दूंगा और उसका चेहरा खराबकर दूंगा। मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। वह उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था। 

    वहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसने गाली गलौज करते हुए उसका हाथ पकड़कर उसके चेहरे पर थप्पड़ मारा, जिससे उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया है कि उसने अपने पुराने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अश्लील संदेश और तस्वीरें पोस्ट करके अपने सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर  बदनाम किया है।  इस बारे में भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैयाभी जो कल्याण दौरे पर हैं, इस मामले के बारे में उनसे भी शिकायत की गई है।