Bhiwandi road Potholes

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी शहर (Bhiwandi City) के प्रमुख सड़कों की हालत काफी खराब है, ऐसे में सड़कों पर अनगिनत गड्ढे ( Potholes) होने से वाहन चालक और यात्री सहित आमजन काफी सहमे और डरे हुए हैं। शहर स्थित अधिसंख्य जगहों पर सड़क नाम की चीज नहीं दिखाई पड़ती है। भिवंडी महानगरपालिका प्रशासन (Bhiwandi Municipal Administration) द्वारा गणेशोत्सव के दौरान शहर की गड्ढों वाली सड़कों की अस्थाई मरम्मत की गई थी। गणेशोत्सव के दौरान शुरू हुई भारी बारिश के कारण इस सड़कों की मरम्मत के नाम पर खर्च किए गए लाखों रुपए पानी में बह गए।

    गौरतलब है कि वर्तमान में भिवंडी में अंजुर फाटा, नारपोली, धामनकर नाका फ्लाईओवर, कल्याण नाका सहित महानगरपालिका क्षेत्र अंतर्गत अंदर की सड़कों की हालत और भी खस्ता है। महानगरपालिका प्रशासन सड़क मरम्मत के नाम पर गड्ढों को भरने का काम कर रहा है। 

    महानगरपालिका ने शुरु किया गड्ढो की मरमम्त का काम

    भिवंडी महानगरपालिका प्रशासन की ओर से नागरिकों को इन अनगिनत गड्ढों से स्थायी रूप से कोई हल निकालने का कोई प्रयास नहीं होने से महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ नागरिकों में काफी आक्रोश है। खास बात यह है कि वर्तमान समय मे नवरात्रि का पर्व चल रहा है और इस गड्ढो वाली सड़क से चलते हुए दुर्गा भक्तों द्वारा दुर्गा माता की मूर्तियों को अपने घेरे में लाया गया है। इसको लेकर दुर्गा भक्तों में महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ खासा आक्रोश है। फिलहाल बारिश  कम होने के कारण महानगरपालिका प्रशासन ने दिखावे के लिए ही सही एक बार फिर से कुछ इलाकों में अस्थायी मरम्मत कार्य शुरू कर दिया है,  इससे नागरिकों को कितनी राहत मिलेगी यह कहा नहीं जा सकता। शहरवासियों की मांग है कि भिवंडी महानगरपालिका प्रशासन नागरिकों को इस गड्ढे वाली सड़क से अति शीघ्र स्थायी रूप से निजात दिलाए।