Man Arrests with pistol in Nalasopara

Loading

Pistol in Nalasopara: मुंबई से सटे नालासोपारा (Nalasopara) में एक शख्स देशी पिस्तौल (Pistol) व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। दहिसर का रहने वाले (Dahisar resident) आरोपी नालासोपारा में पिस्तौल के साथ क्या करने पहुंचा था पुलिस इस विषय पर जांच कर रही है। पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली कि भव्य नाम का एक शख्स इलाके में पिस्तौल के साथ घूम रहा है पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पेल्हार पुलिस स्टेशन के अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।  

पेल्हार पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जितेंद्र वनकोटी को मुखबिर से सूचना मिली कि 20 जनवरी 2024 की शाम 4 बजे के आसपास पेल्हार गांव, पेल्हार होटल के समीप एक अज्ञात व्यक्ति अपने साथ बगैर लाइसेंस की पिस्तौल लेकर आया है। इसी सूचना के आधार पर अपराध शाखा की टीम ने उक्त स्थान पर जाल बिछाकर उक्त व्यक्ति को हिरासत में लिया। 

जिसकी पहचान भव्य चैतन्य दवे 25 वर्ष, निवासी दहिसर, मुंबई के रूप में हुई। आरोपी की तलाशी लिए जाने पर उसके पास से एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। जिसकी क़ीमत 48 हजार रूपये बताई गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।