CRIME

    नवी मुंबई. ऐरोली (Airoli) में रहने वाली एक युवती ने अपनी मां का गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।  घटना के 12 दिन बाद इस बात की पुष्टि करने में रबाले पुलिस (Rabale Police) को सफलता मिली है।  इस मामले में पुलिस ने युवती के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज करके उसे हिरासत में लिया गया है। 

    रबाले पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना ऐरोली के सेक्टर- 7 की है।  जहां पर रहने वाली शिल्पा जाधव नामक महिला की 30 जुलाई को उसी के घर में मौत हुई थी।  इस मामले को शिल्पा की बेटी ने आत्महत्या बताया था।  शिल्पा के शव का पोस्टमार्टम कराने पर पता चला कि उसकी मौत गला घोंटने की वजह से हुई थी।  उसके सिर पर मार के निशान भी पाए गए थे। जिसकी वजह से यह मामला संदेहास्पद लग रहा था। 

    पढ़ाई को लेकर मां बेटी में हुआ था झगड़ा

     पुलिस के मुताबिक, शिल्पा की बेटी ने अपना अपराध कबूल किया है।  उसने बताया कि उसकी मां उसे डॉक्टर बनाना चाहती थी।  इसलिए पढ़ाई करने के लिए वह अक्सर दबाव डाल रही थी।  30 जुलाई को इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।  इस झगड़े के दौरान उसने कराटे के बेल्ट से अपनी मां का गला घोट दिया।         

    मोबाइल पर भेजा था आत्महत्या का संदेश

    रबाले पुलिस के अनुसार, शिल्पा की हत्या करने के बाद उसकी बेटी ने डॉक्टर और अपने परिजनों को मोबाइल पर संदेश भेजा था।  जिसमें उसने अपनी मां की आत्महत्या करने की बात का उल्लेख किया था।  इस घटना की छानबीन के दौरान शिल्पा की बेटी को विश्वास में लिया गया।  जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल किया है।