File Photo
File Photo

Loading

नवी मुंबई: दो मित्रों ने इतनी अधिक शराब पी कि वे जब सही तरीके से बाइक नहीं चला पाने की वजह से सड़क के किनारे सोने का फैसला किया इन शराबियों ने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर दी और आराम से नशे में सो गए लेकिन जब उनकी नींद खुली तो उनकी बाइक अपनी जगह से गायब दिखी, इस पर इन दोनों ने आसपास बाइक तलाश की जब बाइक उन्हें नहीं मिली तो मजबूर होकर सीबीडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

फुटपाथ पर नींद आ गयी

इस बारे में पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट व्यवसायी परमेश्वर तथा उसके मित्र रोहिदास ने सीबीडी एक होटल में बैठकर जमकर शराब पी उन्हें इस बाद का एहसास हुआ कि वे लोग शराब के नशे में सही तरीके से बाइक नहीं चला सकते हैं इसलिए जब उनका नशा कुछ देर बाद उतर जाएगा तब वे आगे जायेंगे। इन दोनों ने अपनी बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर दी और नशा काम होने का इन्तजार करने लगे लेकिन इन लोगों को वहीँ फुटपाथ पर नींद आ गयी इस बात का फायदा उठाकर किसी व्यक्ति ने उनकी बाइक चोरी कर ली। 

पुलिस मामले की जांच कर रही

नशा उतरने के बाद जब इन लोगों की नींद खुली और बाइक अपनी जगह से गायब दिखी तो इन लोगों ने इस बात की शिकायत सीबीडी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।