Fraud Case

Loading

अंबरनाथ: फर्जी दस्तावेज (Fake Documents) के आधार पर बैंक से होम लोन (Home Loan) लेकर 63 लाख की ठगी (Fraud) करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने सात लोगों के एक गैंग को गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता अर्जित कर इनके पास से 43 लाख रुपए का माल जब्त किया है। 

नवी मुंबई के कमोठे इलाके में रहने वाले जयंत बंदोपाध्याय और उनकी मां ने एजेंट नीलेश माने से अपना फ्लैट बेचने के लिए संपर्क किया था, माने ने रसिका नाईक और रमाकांत नाईक के जरिए कमोठे नवी मुंबई निवासी रसिका की सास दिशा दीपक पोटे को यह फ्लैट खरीदने के लिए कहा। इसी लेन-देन की प्रक्रिया में ऊक्त टोली ने स्थानीय आईडीबीआई बैंक के साथ चीटिंग की। 

शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज  

आखिर जब बैंक को ज्ञात हुआ कि उसने साथ नकली दस्तावेज के आधार पर चीटिंग की गई, तो बैंक के शाखा प्रबंधक किरण सोनजे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने लंबी जांच के बाद  पुलिस ने रसिका नाईक, शब्बीर पटेल, मंदार नाईक, रमाकांत नाईक, कुणाल जोगडिया, किशोर जैन, राजेंद्र शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया और सभी को गिरफ्तार भी किया है। अंबरनाथ के सहायुक्त आयुक्त जगदीश सातव, पुलिस निरीक्षक अशोक भगत, पीएसआई सुहास पाटिल ने स्थानीय पत्रकारोंको बताया कि जांच में आरोपियों नेअपना अपराध कुबूल कर इस मामले में शामिल होने की बात स्वीकारी है।