Murder
File Photo

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी (Bhiwandi) में अज्ञात कारणों को लेकर एक दोस्त द्वारा दूसरे दोस्त का खून किए जाने का दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। हादसे के कुछ देर उपरांत ही पुलिस ने मर्डर (Murder) आरोपी को धर दबोच कर कानून के हवाले किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शमीम उर्फ सलमान(25) नामक युवक फातिमा नगर स्थित 60 फुट रोड पर अपने दोस्त असलम अंसारी के साथ होटल चलाता था और शानदार मार्केट के एक किराए के कमरे में दोनों साथ रहते थे।

    घटना के अनुसार, दोपहर तक जब शमीम सोकर नहीं उठा,तो पड़ोसियों द्वारा दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो अनिष्ट की आशंका देखते हुए दरवाजा तोड़ने पर शमीम की खून से लथपथ लाश कमरे में पड़ी देखकर लोग दंग रह गए।

    शांति नगर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

    हादसे की सूचना शांति नगर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने जांच के दौरान आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को तलाशा तो असलम अंसारी नामक दोस्त कमरे से बाहर निकलता हुआ दिखाई पड़ा। पुलिस ने समुचित तहकीकात के उपरांत शमीम के दोस्त असलम अंसारी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो उसने दोस्त समीम की हत्या किए जाने को कबूल किया है। पुलिस को दोनों दोस्तों के साथ एक युवती से प्रेम प्रकरण का भी खुलासा हुआ है। पुलिस तमाम एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है।