KDMC

    Loading

    कल्याण: महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम के मुंबई कार्यालय में डोंबिवली (Dombivli) के नंदीवली गांव (Nandivali Village) में पानी (Water) की समस्या के संबंध में केडीएमसी कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी (KDMC Commissioner Dr. Vijay Suryavanshi),  शहर अभियंता सपना कोली- देवनपल्ली, केडीएमसी (KDMC) के अन्य अधिकारी और एमआईडीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. पी. अंबालागन और अन्य अधिकारियों के बीच हुई बैठक में नंदीवली क्षेत्र में सुचारू जलापूर्ति के मद्देनज़र महानगरपालिका द्वारा बूस्टर पंपों (‍Booster Pump) और अनाधिकृत नल कनेक्शनों (Illegal Tap Connection) पर कार्रवाई करने पर चर्चा की गई।  

    कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार महानगरपालिका द्वारा अवैध नल कनेक्शन पर कार्रवाई करते हुए नंदीवली हिल से कुल 10 बूस्टर पंप जब्त किए गए। 

    यह कार्रवाई जल आपूर्ति विभाग के कार्यपालक अभियंता किरण वाघमारे, उप अभियंता शैलेश कुलकर्णी और कनिष्ठ अभियंता मोरेश्वर राणे की उपस्थिति में महानगरपालिका जल आपूर्ति विभाग के कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों के सहयोग से की गयी। आगे भी अनाधिकृत बूस्टर पंप और नल कनेक्शन को काटने की कार्रवाई जारी रहेगी।