death of swiggy boy
Representative Photo

    ठाणे. ठाणे स्थित टिकुजिनी वाडी परिसर में पार्क की गई कार में एक कैब ड्राइवर (Cab Driver) का शव (Dead Body) मिला है। शव के पास से ही पुलिस (Police) को सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है जिसमें लिखा हुआ है कि शेयर बाजार (Share Market) में हुए बड़े नुकसान के कारण कैब ड्राइवर ने अपनी जान दे दी। मृत शव की पहचान कैब ड्राइवर सुनील अस्थाना (50) के रूप में हुई है। सुनील अस्थाना ओला उबेर ड्राइवर थे और अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ रहते थे। देर रात ठाणे स्थित टीकूजिनी वाडी परिसर पार्क कार में उनका मृत शव मिला है। 

    चितलसर-मानपाडा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की जांच ओर शव को पोस्टमार्टम में लिए लैब भेज दिया गया है। कार में मृत शव के पास से पुलिस को एक चेकबुक पर लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है। चितलसर मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जितेंद्र राठौड़ ने बताया कि मृत सुनील अस्थाना शेयर मार्केट में पैसे लगाते थे। शेयर बाजार में भारी नुकसान होने की जानकारी जांच में पता चली है इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। शव में पास से पुलिस को नशीले पदार्थ भी मिले है। पुलिस के मुताबिक नशीले पदार्थ का इंजेक्शन लेकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

    कैसे लगी गर्दन पर चोट

    पुलिस के मुताबिक, शव के गर्दन पर चोट के निशान पुलिस को मिले है। शव पर निशान की वजह से पुलिस हत्या की दिशा में भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच पता चल पाएगा कि सुनील ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या की गई है।