सड़क की मरम्मत कार्य का निरिक्षण करते मनपा आयुक्त
सड़क की मरम्मत कार्य का निरिक्षण करते मनपा आयुक्त

Loading

कल्याण: सड़क की मरम्मत का काम तेजी से चल रहा है। सड़क की मरम्मत कार्य का निरिक्षण करने खुद मनपा आयुक्त (Municipal Commissioner) रात में उस जगह पर पहुंचे जहां काम चल रहा था। जिसे देखने के बाद मनपा आयुक्त डॉ. भाऊसाहेब दांगडे (Dr Bhausaheb Dangade) ने आश्वासन दिया है कि कल्याण (Kalyan) डोंबिवली क्षेत्र में सड़कों पर गड्ढों को भरने का काम अगले 3 दिनों में युद्ध स्तर पर किया जाएगा और अधिकतर गड्ढे भर जाएंगे।
 
सोमवार की रात उन्होंने कल्याण डोंबिवली क्षेत्र में चल रहे सड़कों के गड्ढे भरने के कार्य स्थल का औचक दौरा किया और काम की गुणवत्ता का निरीक्षण किया। कल्याण डोंबिवली में गड्ढे भरने का काम पहले भी चल रहा था। जो बारिश के कारण रोकना पड़ा, लेकिन बारिश रुकने के बाद रविवार रात से ही इन गड्ढों को डामर से भरने का काम तेज गति से किया जा रहा है। इसलिए अगले 3 दिनों में कल्याण डोंबिवली की अधिकांश सड़कें अच्छी स्थिति में होंगी, जिससे गणपति बप्पा के आगमन में आसानी होगी, इस निरीक्षण के बाद मनपा आयुक्त डॉ. भाऊसाहेब दांगडे ने ऐसे विचार व्यक्त किये।
 

इस अवसर पर मनपा आयुक्त डॉ. भाऊसाहेब दांगडे ने दुर्गाडी स्थित गणेश घाट का निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए। इस निरीक्षण के दौरान मनपा के शहर अभियंता अर्जुन अहिरे, विभाग प्रमुख (सूचना एवं जनसंपर्क) संजय जाधव, निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता जगदीश कोरे, उप अभियंता शाम सोनवणे और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।