फ़िल्म में काम देने के नाम पर एक्ट्रेस का ‘न्यूड वीडियो’ किया वायरल, कई युवतियों के फंसने की आशंका

Loading

वसई: मायानगरी मुंबई से सटे विरार इलाके से एक अभिनेत्री को फिल्म (Bollywood) में काम (Work) दिलाने की बात कहकर धोखाधड़ी का मामला सामना आया है। ऑडिशन के नाम पर बिना ऐक्ट्रेस (Actress) की जानकारी के बनाए गए वीडियो को प्रसारित किया गया है। ऐक्ट्रेस का अश्लील वीडियो (Nude video) बेवसीरीज के जरिये सोशल मीडिया में वायरल (Viral) हो रहा है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज हुआ हैं। जिसकी जांच अब अपराध शाखा यूनिट तीन को सौंपी गई है। 

ऐक्ट्रेस को कॉल कर ऑडिशन के लिए बुलाया 
पीडित 18 वर्षीय युवती अभिनेत्री बनने के लिए मुंबई में आई और वसई में किराये का घर लेकर रह रही है। हिंदी सिनेमा और बेवसीरीज में काम पाने के लिए वह विभिन्न प्रोडक्शन कंपनियों (प्रोडक्शन हाउस) में जाकर मुलाक़ात कर रही थी। इसी दौरान 1 नवंबर को उसे एक कंपनी से फोन आया, और बताया गया कि हम एक नई बेवसीरीज़ बना रहे हैं और आपको ऑडिशन के लिए आना होगा। काम की आस लगाए बैठी युवती 2 नवंबर को विरार के अर्नाला समुद्र तट ऑडिशन के लिए गई थी। 

ऑडिशन के नाम पर शूट किया अश्लील वीडियो 
वहां उसकी मुलाकात प्रोडक्शन कंपनी के 4 लोगों से हुई। जिसमें एक निर्देशक, एक कैमरामैन, एक अभिनेता और एक महिला मेकअप आर्टिस्ट शामिल थे। चारों उसे एक लॉज में ऑडीशन के लिए लेकर गए और धोखे में रखकर यह कहा गया कि वह कुछ सीन फिल्माना चाहते है और एक अश्लील सीन देने के लिए कहा। साथ ही बताया कि यह दृश्य सिर्फ ऑडीशन का हिस्सा है। इसका कहीं इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा करना पड़ता है, इसलिए युवती बेबस थी और उन्होंने उसका वीडियो क्लिप तैयार किया। 

परिचितों ने बताई अश्लील वीडियो वायरल होने की खबर 
लेकिन उसके बाद ज़ब उसे कंपनी से किसी का फोन नहीं आया और उसी दौरान उसके परिचितों से उसे जानकारी मिली कि उसका अश्लील वीडियो वेबसाइट पर प्रसारित होने वाली एक अश्लील वेबसीरीज में पोस्ट किया गया है। इस संदर्भ में ज़ब उसने संबंधित लोगों को फोन किया तो उनके नंबर बंद थे। जिसके पश्चात् उसे अपने साथ धोखे का एहसास हुआ। ऐक्ट्रेस ने तब इसकी शिकायत अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन में की। जिसके आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।  

कई युवतियों के फंसने की आशंका 
पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि नवयुवतियों के साथ धोखाधड़ी करने वाली गिरोह सक्रिय है। इस गैंग का प्रोडक्शन हाउस भी फर्जी है। पुलिस ने आशंका जताई है कि कई युवतियों को इस तरह से ठगा गया होगा।