Kalyan-Dombivli Municipal Corporation disqualified 13 councilors from 18 villages

    कल्याण. कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan Dombivli Municipal Corporation) क्षेत्र  में नागरिकों की सुविधा के लिए आउट पेशेंट सेवा (Out Patient service) (ओपीडी) (OPD) शाम को भी चालू रखने के निर्णय से मरीजों (Patient) को राहत मिलेगी।

    पिछले डेढ़ साल से प्रशासन कोविड महामारी (COVID Pandemic) को नियंत्रित करने और कोविड के प्रसार को रोकने के लिए विभिन्न उपायों को लागू कर रहा है। आने वाले समय में कोविड की तीसरी लहर की संभावना के साथ-साथ वर्तमान स्थिति में संचारी रोगों के प्रसार को रोकने के लिए, नागरिकों को अधिक से अधिक नागरिक स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार करना आवश्यक है।

    ओपीडी शाम 5 बजे से शाम  7 बजे तक

    महानगरपालिका के अस्पताल में भीड़भाड़ नजर आ रही है। इस भीड़ को कम करने और मरीजों की सुविधा के लिए महानगरपालिका कमिश्नर  डॉ.  विजय सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित  निर्देश के अनुसार कल्याण में महात्मा फुले शहरी स्वास्थ्य केंद्र, चिकनघर शहरी स्वास्थ्य केंद्र, मोहना शहरी स्वास्थ्य केंद्र, कोलसेवाड़ी शहरी स्वास्थ्य केंद्र, तिसगांव शहरी स्वास्थ्य केंद्र, खाडेगोलवाली शहरी स्वास्थ्य केंद्र के साथ-साथ डोंबिवली में पाटकर, माधवी, दत्तनगर, महाराष्ट्र नगर, में आउट पेशेंट सेवा (ओपीडी) शाम 5 बजे से शाम  7 बजे तक शुरू की जा रही है। 

    बड़े स्थान पर स्थानांतरित किया जाएगा

    डोंबिवली में मंजूनाथ नागरिक स्वास्थ्य केंद्र को जल्द ही एक बड़े स्थान पर स्थानांतरित किया जाएगा।  उसके बाद नागरिकों की सेवा के लिए वहां आउट पेशेंट सेवाएं भी शुरू की जाएंगी।  बहरहाल, निगम के नागरिक इस सुविधा का लाभ उठाएं, ऐसी अपील महानगरपालिका के चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.  अश्विनी पाटिल ने  नागरिकों से की है।