Plenty of dhabas in Kalyan, liquor jams spilling illegally

    Loading

    कल्याण : कल्याण पश्चिम (Kalyan West) परिसर में ढाबों की भरमार हो गई है उक्त ढाबों पर अवैध रूप से खुलेआम शराब (Illegal Liquor) के जाम छलकते रहते है। स्थानीय पुलिस प्रशासन (Local Police Administration) और आबकारी (एक्साइज) विभाग (Excise Department) द्वारा अवैध शराब की विक्री को अनदेखा कर खुला संरक्षण  दिया जा रहा हैं ? अधिक शिकायतें आने पर नाम मात्र के लिए कार्रवाई कर खनापूर्ती कर देते हैं, जिससे नागरिकों में प्रशासन के प्रति भारी नाराजगी बढ़ती जा रही है।

    इस मामले में भीमसेना की निकिता राव ने उक्त अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है। गौरतलब हो कि कल्याण पश्चिम के कई हिस्सों में ढाबा का नेटवर्क फैला हुआ है,  योगीधाम स्थित ढाबा, साईं महादेव एनएक्स ढाबा वाणी विद्यालय चौक, सिनेमैक्स रोड पर ढाबा, कल्याण पश्चिम के खड़कपाडा  में स्थित ढाबा,  अधारवाड़ी जेल से गांधारी रॉड पर भी करीब आधे दर्जन ढाबे है जहां पर अवैध रूप से खुले आम शराब का सेवन होता है, भीम सेना की निकिता राव ने सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री और पुलिस के मुखिया पुलिस महानिदेशक से अपील की है कि  तत्काल ठोस  कानूनी कार्रवाई करे और उक्त ढाबों को हमेशा के लिए बंद करा दिया जाए।

    निकिता राव ने मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक के अलावा ठाणे के पुलिस कमिश्नर के पास भी शिकायत  दर्ज कराई है और कल्याण डोम्बिवली महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी से भी ढाबों के अवैध निर्माण पर कठोर कार्रवाई करने की अपील की हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि  शिकायत के बाद उनको सूचित किया गया है कि ठाणे कमिश्नर कार्यालय ने संबंधित थाने को शराब की अवैध विक्री और खपत के संबंध में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।