Bhiwandi City Encroachment

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी शहर में होने वाले यातायात जाम (Traffic Jam) समस्या से लोग भारी परेशानी झेल रहे हैं। भिवंडी महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल (Vijay Kumar Mahsal) के आदेश पर शहर स्थित प्रमुख मार्गों पर अवैध रूप से हुए अतिक्रमण (Encroachment) को महानगरपालिका अधिकारियों की टीम द्वारा हटाया जाना शुरू है। महानगरपालिका प्रभाग समिति क्रमांक-5 के अंर्तगत मंडई बाज़ार क्षेत्र अंतर्गत हाथगाडियां सड़कों के किनारे लगाकर लोग व्यवसाय करते है। 

    हाथगाड़ियों के कारण ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है। नागरिकों  की शिकायत पर सहायक आयुक्त सुनील भोईर ने अपने दलबल के साथ मंडई से शिवाजी चौक, नझराना स्थित सुभाष गार्डन के सामने अवैध रूप से लगाई गई हाथगाड़ियों का जब्तीकरण कर कई गाड़ियां नष्ट्र करने की कार्रवाई की है। 

    …तो दर्ज किया जाएगा केस

    प्रमुख मार्गों पर निर्मित फुटपाथ को कब्जा कर अवैध रूप से बनाई गई दुकानों पर कार्रवाई की गई है। बोरी कंपाउंड में चल रहे अवैध निर्माण पर तोड़क कार्रवाई किया है। प्रभाग 5के सहायक आयुक्त सुनील भोईर ने अतिक्रमण करने वालो को सख्त चेतावनी देते हुए कहा अगर फिर से फुटपाथ और सड़क किनारों पर अतिक्रमण किया गया तो कानूनी कार्रवाई कर फौजदारी के तहत मामला भी दर्ज किया जाएगा। महानगरपालिका की अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई से पूरे बाजार परिसर में हड़कंप मचा हुआ है।