Motorcycles Stolen

Loading

भिवंडी: भिवंडी पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले (Bhiwandi Deputy Commissioner of Police Navnath Dhawale) द्वारा सभी पुलिस अधिकारियों को चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश के बाद भी भिवंडी (Bhiwandi)में वाहन चोरी की घटनाओं पर विराम नहीं लग रहा है। विगत तीन दिन में ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में करीब एक दर्जन मोटरसाइकिल चोरी होने की घटनाएं प्रकाश में आई है। मोटरसाइकिल चोरी (Motorcycles Stolen) की बढ़ती घटनाओं से नागरिकों में वाहनों की सुरक्षा को लेकर चिंता फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, विगत तीन दिनों में भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन अंतर्गत तीन मोटरसाइकिल, निजामपुरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल, नारपोली पुलिस स्टेशन क्षेत्र से चार मोटरसाइकिल और शांति नगर पुलिस स्टेशन सीमा अंर्तगत से दो मोटरसाइकिल सहित कुल 10 मोटरसाइकिल, स्कूटी चोरी होने की घटना घटित हुई है।

इन इलाकों से हुई बाइक की चोरी

भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन की हद कणेरी निवासी अनिता चेतन कुमार पटेल की केटीएम मोटरसाइकिल, फेना पाडा निवासी राहुल अजय सिंह की शाईन मोटरसाइकिल और पदमा नगर निवासी मारूती चंद्रकांत पारेकर की शाईन मोटरसाइकिल को अज्ञात चोर लेकर रफूचक्कर हो गए है। बाइक चोरी की अन्य घटना में आरिफ गार्डेन के पास, नुरशाह होटल के सामने से गैबीनगर निवासी तौसिफ अहमद चांद पाशा शेख की युनिकान मोटरसाइकिल, नारपोली पुलिस स्टेशन हद से उल्हासनगर निवासी राहुल राजाराम कांबले की स्प्लेंडर डीलक्स मोटरसाइकिल, काल्हेर गांव निवासी बबलू हरिलाल जयसवाल की बजाज डिस्कबर मोटरसाइकिल और शांति नगर पुलिस स्टेशन परिसीमा से टेमघर के रहने वाले यश सुरेश गवारे की सुजुकी कंपनी की मोटरसाइकिल तथा सलामतपुरा नागांव के रहने वाले मोहम्मद अजमल सगीर अहमद अंसारी की  सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट मोटरसाइकिल को अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। स्थानीय पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी आगे की जांच पुलिस कर रही है।