Mayor-Naresh-Mhaske

    Loading

    ठाणे : कॉलेजों (Colleges) के विद्यार्थियों (Students) का अभी तक टीकाकरण (Vaccination) नहीं हुआ है और जिन्हें अभी तक वैक्सीन की दूसरी खुराक नहीं मिली है, ऐसे कॉलेजों के प्रांगण में ही टीकाकारण केंद्र (Vaccination Center) शुरू किया है। जिसका लाभ विद्यार्थी से लेने की अपील महापौर नरेश म्हस्के (Mayor Naresh Mhaske) ने की। 

    महापौर नरेश म्हस्के और उपमहापौर पल्लवी कदम की पहल से विद्या प्रसारक मंडल के के.जी. जोशी आर्ट्स एंड एन.जी.  बेडेकर कॉलेज में “युवा मिशन स्वास्थ्य अभियान” की शुरुआत की गई। इस मौके पर नगरसेवक सुधीर कोकाटे, विभागाध्यक्ष पवन कदम, लॉ कॉलेज के प्राचार्य श्रीविद्या जयकुमार, ब्रीम के निदेशक डॉ. नितिन जोशी,  बंदोदकर कॉलेज के प्राचार्य डॉ. मोजेस कोलेट, जोशी बेडेकर कॉलेज के प्राचार्य सुचित्रा नाइक, उप प्राचार्य डॉ.  प्रियंवंदा टोकेकर, डॉ.  महेश पाटिल, प्रोफेसर नारायण बरसे, स्वप्निल मयेकर, एनएसएस यूनिट के डॉ. विनोद चांदवानी, डॉ.  सुदाम अहिरवार भी मौजूद थे।

    सभी कॉलेजों में टीकाकरण शुरू कर दिया है

    महापौर नरेश म्हस्के की पहल से ठाणे महानगरपालिका ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए कॉलेज छात्रों के टीकाकरण में तेजी लाने के महाराष्ट्र सरकार के सुझाव से पहले ही सभी कॉलेजों में टीकाकरण शुरू कर दिया है। महापौर नरेश म्हस्के ने कहा कि सतीश प्रधान ज्ञानसाधना कॉलेज, आनंद विश्व गुरुकुल कॉलेज, एनकेटी कॉलेज और अन्य कॉलेजों में पिछले सप्ताह कॉलेज के छात्रों का टीकाकरण शुरू किया गया था।

    स्वयं आगे आकर टीका लगवाना चाहिए

    महापौर म्हस्के ने विद्यार्थियों से अपील करते हुए कहा कि कॉलेज में आने वाले जिन युवाओं का टीकाकरण नहीं हुआ है ऐसे लोगों को स्वयं आगे आकर टीका लगवाना चाहिए। और यदि उनके दोस्तों और आसपास के क्षेत्र के युवाओं को टीका नहीं लगाया गया है या टीका की दूसरी खुराक बची है, तो उन्हें टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।