केडीएमसी क्षेत्र में एक ही पत्रकार संघ हो : विधायक विश्वनाथ भोईर

    Loading

    ठाणे : ठाणे महानगरपालिका क्षेत्र (Thane Municipal Corporation) के सभी पत्रकारों (Journalists) का एक ही पत्रकार संघ है, इसलिए स्थानीय पत्रकारों के लिए आवास की समस्या का समाधान किया गया है। कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका क्षेत्र (Kalyan Dombivli Municipal Corporation) में भी सभी पत्रकारों का एक ही पत्रकार संघ हो जिससे स्थानीय पत्रकारों की आवास की सुविधा आसानी से मिल सके ऐसा विचार पत्रकारों के एक कार्यक्रम में कल्याण पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना विधायक विश्वनाथ भोईर (Shivsena MLA Vishwanath Bhoir) ने व्यक्त किया। 

    कल्याण पश्चिम शिवाजी चौक पर कल्याण पब्लिक लाइब्रेरी के हॉल में जनमत की 31वीं वर्षगांठ (31st Anniversary) मनाई गई, इस अवसर पर पूर्व विधायक जगन्नाथ शिंदे, वरिष्ठ पत्रकार विनायक बेतावतकर, पूर्व महापौर रमेश जाधव, ठाणे महानगरपालिका प्रेस संघ के अध्यक्ष संजय पितले, कल्याण पब्लिक लाइब्रेरी के अध्यक्ष भीकू बाविस्कर, जनमत के संपादक तुसार राजे सत्कार मूर्ति शतायुषी वरिष्ठ पत्रकार दादूभाई ठक्कर और प्रशांत मुल्हेरकर उपस्थित थे। 

    पत्रकारों के घर के लिए प्रयास करेंगे

    सभा को संबोधित करते हुए विधायक विश्वनाथ भोईर ने जनमत परिवार की कड़ी मेहनत की सराहना की। उन्होंने यह भी खेद व्यक्त करते हुए कहा कि कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका में कई पत्रकार संघ हैं। ठाणे की तरह एक ही पत्रकार संघ हो। ठाणे महानगरपालिका प्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय पितले ने अपने भाषण में कहा कि कल्याण डोंबिवली नगर निगम क्षेत्र के पत्रकारों को भी घर मिल सकता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक जगन्नाथ शिंदे ने कहा कि हम पत्रकारों के घर के लिए प्रयास करेंगे संबधित विभाग के मंत्री भी हमारी पार्टी के हैं, पूर्व महापौर रमेश जाधव ने पुस्तकालय के कम्प्यूटरीकरण की कहानी भी सुनाई। जिसमें अधिकारी सहयोग नही कर रहे थे। 

    वरिष्ठ पत्रकार और पब्लिक लाइब्रेरी के पूर्व अध्यक्ष प्रशांत मुल्हेरकर और 100 वर्ष पूरा करने वाले दामुभाई ठक्कर को जनमत परिवार की ओर से शॉल, प्रतीक चिन्ह और फूलों के गुलदस्ते से सम्मानित किया गया। सम्मान किए जाने पर प्रशांत मुल्हेरकर ने कहा कि उनके परिवार द्वारा दिया गया सम्मान हमेशा याद किया जाएगा। अपनी परिचयात्मक टिप्पणी में जनमत के संपादक तुषार राजे ने जनमत की सफलता में योगदान देने वालों को धन्यवाद दिया और प्रशांत मुल्हेरकर को भी सम्मानित किया।