tmt and mega

    Loading

    ठाणे : ठाणे (Thane) से दिवा (Diva) तक मध्य रेलवे (Central Railway) की पांचवीं और छठीं लाइन के निर्माण के लिए 36 घंटे का मेगा ब्लॉक (Mega Block) लिया गया है। इसलिए यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े इसके लिए ठाणे परिवहन सेवा (TMT) की तरफ से मुंब्रा (Mumbra) और दिवा (Diva) तक पहुंचने के लिए शनिवार को दोपहर 2 बजे से रविवार तक ठाणे और कलवा रेलवे स्टेशनों के बीच विशेष बस की व्यवस्था की गई है। ये बसें राउंड ट्रिप के अनुसार चलाई जा रही हैं। 

    इस मेगा ब्लॉक के दौरान, ठाणे महानगरपालिका की परिवहन सेवा द्वारा कलवा, मुंब्रा और दिवा के यात्रियों के लिए विशेष टीएमटी बसें जारी की जा रही हैं। मध्य रेलवे की पांचवीं और छठीं लाइन के काम के लिए मेगा ब्लॉक लिया जाएगा। 

    मुंब्रा रेलवे स्टेशन तक 230 बसें चलेंगी

    इस मेगा ब्लॉक के दौरान मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर उपनगरीय ट्रेन यात्रियों के लिए उपलब्ध नहीं होगी। इसलिए  ठाणे महानगरपालिका की परिवहन सेवा ने विशेष बसों की योजना बनाई है। ठाणे रेलवे स्टेशन क्षेत्र से मुंब्रा रेलवे स्टेशन तक 230 बसें चलेंगी। चंदानी कोलीवाड़ा से दिवा मार्ग पर, दिन के लिए 102 बसों की योजना बनाई गई है। ऐसी जानकारी महानगरपालिका की ओर से दी गई।