Road Accident

    Loading

    उल्हासनगर: सड़क दुर्घटना (Road Accident) में उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) के नगरसेवक अजीत (पप्पू) गुप्ता (Corporator Ajit Gupta) और उनके एक मित्र बंटी की दर्दनाक मौत (Death) हो गई, वहीं इस हादसे में टेम्पो ड्राइवर की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है। घटना शुक्रवार की रात की है। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, अजीत उर्फ पप्पू गुप्ता अपने फॉर्म हाउस से अपनी कार से देर रात उल्हासनगर की ओर लौट रहे थे कि इस बीच  कल्याण-मुरबाड रोड पर रायता गांव स्थित पांचवा मैल रोड पर उनकी कार और टेम्पो  के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिससे स्थानीय महानगरपालिका में साईं पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते और बाद में भाजपा में शामिल होने वाले नगरसेवक पप्पू गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। 

    मित्र की भी हुई दुर्घटना में मौत

    शहर के एक निजी अस्पताल में अजीत गुप्ता को लाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उनकी मौत हो गई, वहीं अजीत के साथ कार में बैठा उनके मित्र की भी इस हादसे में मौत हो गई। शनिवार की दोपहर स्थानीय शांतिनगर श्मसान भूमि में अजीत गुप्ता का अंतिम संस्कार किया गया। पूर्व मंत्री और भाजपा के नेता रविंद्र चव्हाण, विधायक कुमार आयलानी, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और महानगरपालिका के नगरसेवक महेश सुखरमानी, भाजपा जिला अध्यक्ष जमनु पुरसवानी, आकाश सुमित चक्रवर्ती के अलावा विविध राजनीतिक दलों के पदाधिकारी मृतक के घर पहुंचे और गुप्ता परिवार से भेंट कर सांत्वना दी।