मासूम बच्ची को अगवा करने वाली महिला गिरफ्तार

    Loading

    अंबरनाथ : स्थानीय बी केबिन रोड़ परिसर से एक तीन साल की मासूम बच्ची (Innocent Girl) को चुरा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। शिवाजीनगर पुलिस (Shivajinagar Police) ने बच्ची का अपहरण करने वाली महिला (Woman) और उसको उस काम में साथ देने के मामले में महिला और उसके पति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। बच्ची को चुराने वाली महिला कर्जत की निवासी है और वह कर्जत से जामुन लाकर अंबरनाथ (Ambernath) में बेचती है। अपहृत बच्ची (Kidnapped Girl) को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। 

    जानकारी के अनुसार अंबरनाथ बी कैबिन की रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला जो कि अंबरनाथ नगरपालिका में सफाई कर्मचारी वह जब रात साढ़े नौ बजे के दरम्यान काम पर से वापस घर लौटी तो उसकी 3 साल की मासूम घर पर नहीं थी। काफी तलाश करने पर भी जब मासूम नहीं मिली, तो महिला ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई। 

    डीसीपी प्रशांत मोहिते, एसीपी जगदीश सातव और शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भोंगे कर मार्गदर्शन में एपीआई लक्ष्मण कांबले की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर्जत से लड़की को बरामद किया। वही आरोपी महिला का कहना है, कि उसके विवाह को 5 साल हो गए लेकिन अभीतक उसे संतान नहीं है, बच्ची को पालने के लिए वह ले गई थी।