Thane Crime
File Photo

Loading

कल्याण: शादी से इनकार (Refusing Marriage) करने पर गुस्साए युवक ने 25 वर्षीय महिला के पर धारदार चाकू ( Knife) से प्राणघातक हमला कर गंभीर रूप से जख्मी (Seriously Injured) किए जाने का मामला प्रकाश में आया हैं। घायल महिला के भाई की शिकायत पर हमलावर आरोपी जिग्नेश मोरेश्वर जाधव के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज (Case Registered) कर लिया गया हैं। मामले की जांच तिलक नगर पुलिस (Tilak Nagar Police) कर रही हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डोंबिवली पूर्व स्थित दत्त नगर निवासी राहुल अंबादास बोडके (27) ने तिलक नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल की रात उसकी बहन पैदल अपने घर जा रही थी और वह जैन मंदिर के सामने रोड पर पहुंची तभी उसकी जान पहचान का देसले पाड़ा निवासी आरोपी जिग्नेश मोरेश्वर जाधव ने उसे रोक कर कहा कि तू मुझे जानती हैं, मैं तुझसे शादी करूंगा और महिला ने शादी करने से इनकार किया तो वह गुस्सा हो गया।

पहले से ही अपने पास रखे धारदार चाकू निकाला और उससे काजल पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। राहुल बोडके की शिकायत पर तिलक नगर पुलिस ने जिग्नेश जाधव के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया हैं औऱ आगे की जांच करने में जुट गई हैं।