Uddhav Thackeray reached Shivaji Park with family, paid tribute to balasaheb Thackeray on his 10th death anniversary

    Loading

    मुंबई: शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) का आज 10वां स्मृति दिवस है। आज ही के दिन यानी 17 नवंबर 2012 को बालासाहेब ठाकरे का निधन हुआ था। आज बालासाहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए ठाकरे परिवार मुंबई के शिवाजी पार्क आया था। उद्धव ठाकरे, उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे और दोनों बेटों आदित्य और तेजस ठाकरे ने शिवतीर्थ आकर बालासाहेब को श्रद्धांजलि दी। 

    न्यूज़ एजेंसी एएनआई (ANI) ने ट्वीट करते हुए बताया कि, ‘शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके परिवार के साथ अन्य पार्टी नेताओं ने दादर के शिवाजी पार्क में बालासाहेब ठाकरे को उनकी 10वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी।’

    बालासाहेब ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के बाद उद्धव ने कार्टून कट्टा देखने गए। वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने फडणवीस और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला।

    मालूम हो कि, महाराष्ट्र की राजनीति पर सभी की नज़रे होती है। महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी की सरकार अब ख़त्म हो गई है। शिवसेना के सबसे बड़े नेता कहे जाने वाले एकनाथ शिंदे ने उध्हव ठाकरे का साथ छोड़ बीजेपी से हाथ मिला लिया। जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में बदलाव देखने मिला और शिंदे-फडणवीस की जोड़ी ने राज्य में अपनी सरकार बना ली।