Robbers Arrested in wardha

    वर्धा. होने वाली पत्नी के साथ मोबाइल पर बात कर रहे युवक को चाकू की नोंक पर लूटने वाले दो आरोपियों को शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया़ दोनों आरोपियों के पास से मोबाइल, चाकू व दुपहिया सहित कुल 50 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है.

    जानकारी के अनुसार यशवंत कालोनी निवासी अनिकेत प्रमोद पवार यह अभियंता है़ वह देर रात्रि भोजन करके घूमने के लिए बाहर निकला़ पश्चात सिविल लाइन मार्ग पर स्वीमिंग टैंक के समक्ष मोबाइल पर होनेवाली पत्नी से बात करते बैठा़ इस दौरान दो अज्ञात युवक दुपहिया पर उसके पास पहुंचे.

    गर्दन पर चाकू रखकर छीना मोबाइल

    एक ने पवनार जाने का मार्ग पूछा, तो दूसरे ने गर्दन पर चाकू रखकर अनिकेत का मोबाइल छीन लिया़ पश्चात दोनों आरोपी फरार हो गए़  इस प्रकरण में शिकायत प्राप्त होते ही शहर पुलिस ने आरोपियों की खोजबिन शुरू कर दी़  थाने के एपीआई गणेश बैरागी व डीबी दल के संजय पंचभाई की टीम ने जानकारी के आधार पर आनंदनगर तारफैल निवासी रितेश गजानन जाधव (20) व अजीज शेख शाहिद शेख (26) को हिरासत में लिया़  सख्ती से पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूला. 

    मोबाइल, चाकू, दुपहिया की गई बरामद

    आरोपियों के पास से मोबाइल, चायनिज चाकू, दुपहिया क्रमांक एमएच 32 एडी 9794 सहित कुल 50 हजार 500 रुपए का माल जब्त किया गया़  इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, डीवाईएसपी पीयूष जगताप के मार्गदर्शन में थानेदार सत्यवीर बंडीवार के निर्देश पर एपीआई गणेश बैरागी, पुलिस उपनिरीक्षक प्रवीण पाटिल, डीबी दल के संजय पंचभाई, सुनील मेंढे, श्याम सलामे, आकाश बांगडे ने अंजाम दिया.