ट्रक में गांजा की तस्करी पकड़ी, 8.61 लाख का माल किया जब्त

    Loading

    वर्धा. गांजा की तस्करी करते ट्रक को पकड़ा गया़ उक्त कार्रवाई को वडनेर पुलिस ने शनिवार की रात्रि अंजाम दिया़ इसमें 15.600 किलो ग्राम गांजा व ट्रक सहित 8 लाख 61 हजार रुपए का माल पकड़ा गया़ एक आरोपी पुलिस के हाथ लगा तो एक फरार होने में सफल रहा़ जानकारी के अनुसार वडनेर के थानेदार कांचन पांडे के नेतृत्व में देर रात्रि नेशनल हाईवे क्रं. 44 स्थित दारोडा नाके पर नाकाबंदी चल रही थी़ थानेदार पांडे को जानकारी मिली कि ट्रक से गांजा की तस्करी हो रही है.

    पुलिस ने नाके पर हर वाहन की तलाशी शुरू कर दी़ इस दौरान पांढरकवड़ा से नागपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमएच 40 एके 6697 को रोका गया़ पूछताछ करने पर चालक ने टालमटोल जवाब दिए़ पुलिस ने पंचों के समक्ष ट्रक की तलाशी ली़ इसमें एक काले रंग की बैग में 15 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ़ कार्रवाई के दौरान कैबिन में बैठा युवक अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया.

    पुलिस ने ट्रक का चालक मध्यप्रदेश के गजरही निवासी अनिलकुमार श्रीजयकरण यादव (21) को हिरासत में ले लिया़ साथ ही ट्रक, एक मोबाइल, एअरबैग व गांजा सहित कुल 8 लाख 61 हजार रुपए का माल जब्त किया गया़ फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

    कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, एसडीपीओ दिनेश कदम के मार्गदर्शन में थानेदार कांचन पांडे, पीएसआई राजू सोनपितरे, पुलिसकर्मी मारोती जांभले, प्रशांत मेश्राम, राहुल कल्हाने, सचिन सुरकार, होमगार्ड अमित सोनुले, भूषण उगेमुगे ने अंजाम दिया.