Gutter water spreading on the road, matter in front of Nagpur railway station
File Photo

    Loading

    नागपुर. नागपुर मंडल मध्य रेल ने सतपुड़ा क्लब नागपुर में ग्राहक बैठक-2022 का आयोजन किया जिसमें बड़ी संख्या में ग्राहक एवं उद्योग प्रतिनिधि उपस्थित थे. मंडल रेल प्रबंधक ऋचा खरे ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए रेलवे की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और वित्तीय वर्ष 2021-22 में बेहतर राजस्व अर्जित करने के लिए सभी प्रतिनिधियों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि नागपुर मंडल द्वारा कुल मूल आय 4699.60 करोड़ अर्जित की गई है, जो किसी भी वित्तीय वर्ष में अब तक की सबसे अधिक आय है.

    नागपुर मंडल को माल ढुलाई से 4242.96 करोड़ की आय हुई जिसमें से 3,740 करोड़ कोल लोडिंग से कमाए गए. डीआरएम ने कहा कि हमने नागपुर की बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट के प्रयासों से लौह अयस्क, डोलोमाइट, नट कोक, सोयाबीन, गुड़, चीनी, दूध आदि के नये ट्रैफिक को प्राप्त किया. गोधनी से तिनसुकिया तक राउंड ट्रिप आधार पर पार्सल कार्गो एक्सप्रेस ट्रेन की लोडिंग की जा रही है.

    बूटीबोरी गुड्स शेड की आरई साइडिंग के विकास का कार्य निजी निवेश द्वारा अनुमोदन मोड पर किया जा रहा है. इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक पीएस खैरकर, अपर मंडल रेल प्रबंधक जय सिंह, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक आशुतोष श्रीवास्तव एवं बड़ी संख्या में ग्राहक उपस्थित थे.