Robbery at Wardha Farmhouse

Loading

कारंजा-घाड़गे (त. सं.). खेत के फार्म हाउस पर एक गिरोह ने सशस्त्र लूटपाट करते हुए सोयाबीन के 55 बोरे व आभूषण लूट कर ले गये़ यही नहीं तो हमले में एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हुआ़ उक्त वारदात तहसील के वाघोड़ा परिसर में सामने आते ही खलबली मच गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी सीए नारायण पालीवाल का वाघोड़ा परिसर में खेत व फार्म हाउस है. अवकाश के दिन वें परिवार के साथ फार्म हाउस पर आते है़. खेती उपज उन्होंने फार्म हाउस में ही रखी थी. रविवार की रात्रि माता-पिता व बड़ा बेटा फार्म हाउस पर थे़  देर रात्रि किसी ने दरवाजा खटखटाया. परिवार के सदस्य ने दरवाजा खोलते ही दो लोग उन्हें धमकी देते हुए भीतर आ गये़  इसके बाद अन्य पांच लोग वहां अचानक पहुंचे.

सभी लूटेरों ने परिवार के सदस्यों से मारपीट शुरु कर दी. उनके पास नुकिले हथियार थे. उस समय फार्म हाउस पर नारायण पालीवाल, हरिकुमारी पालीवाल व बेटा गोपाल पालीवाल मौजूद थे. लूटेरों का विरोध करने पर उनमें से एक ने गोपाल पालीवाल पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रुप से घायल हुआ. पश्चात हरिकुमारी पालीवाल का मंगलसूत्र व कान की बाली छीन ली़  यही नहीं तो फार्म हाउस में रखे सोयाबीन के 55 बोरे जबरण उठाकर ले गये़  परिवार के सदस्यों को एक रुम में कैद कर लूटेरे वहां से फरार हो गये.

पथकों का गठन कर लुटेरों की खोज शुरू

वारदात की भनक लगते ही ग्रामिणों ने घटनास्थल पर भीड़ की़  तुरंत जख्मी गोपाल पालीवाल को उपचारार्थ अस्पताल लाया गया़  मौके पर कारंजा पुलिस की टीम ने पहुंच कर घटना पंचनामा शुरु कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, उपविभागीय पुलिस अधिकारी खंडेराव, कारंजा थानेदार सुनिल गाड़े मौके पर पहुंचे. डॉग स्कॉड व फिंगर प्रिन्ट एक्स्पर्ट ने घटनास्थल का मुहायना किया़  वारदात की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कुछ टीमें लूटेरों की खोज में विविध दिशा में रवाना कर दी गई. जख्मी गोपाल पर नागपुर में उपचार शुरु है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई़  प्रकरण में कारंजा पुलिस ने अज्ञात लूटेरो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.