Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वर्धा. समीपस्थ घोराड में प्रापर्टी के विवाद के चलते जन्मदाता पिता की हत्या करने की घटना घोराड में घटी़  इस मामले में सेलु पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया है.

    जानकारी के अनुसार मूल गांव सावली सास्ताबाद निवासी मृतक कवडू नत्थू गुलघाने (65) पत्नी से विवाद होने के कारण मां व बहन को साथ लेकर विगत 28 वर्ष से घोराड में रह रहे थे़ पत्नी एक बेटा व एक बेटी के साथ अलग रहती है़ं  पुश्तैनी जमीन को लेकर पिता व पुत्र के बीच विवाद हुआ था़  इसमें से चार एकड़ जमीन बहन के नाम पर करने से गुस्साए बेटे ने घोराड में पिता के घर जाकर बेरहमी से पिटाई की़  जिसमें कवडू गंभीर रूप से घायल हुआ.

    इस दौरान उनके घर रहनेवाले भांजी व उनका बेटा बहारगांव गया हुआ था़ पड़ोसियों ने यह बात उन्हें बताने पर वह तुरंत घर पहुंचे तथा जख्मी कवडू को सेवाग्राम अस्पताल में उपचारार्थ दाखिल किया़ उपचार के दौरान कवडू की मौत हुई.

    हत्या की घटना से गांव में खलबली मच गई है़ सेलु के थानेदार रवींद्र गायकवाड़, सहायक सुरेंद्र कोहले, प्रवीण भोयर, बालकृष्ट डवरे, ठाकरे ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया़ पुलिस ने संजय कवडू गुलघाने (32) के खिलाफ मामला दर्ज किया़ आरोपी फरार होने की जानकारी है़ आगे की जांच सेलु पुलिस कर रही है.