accident
File Photo

    Loading

    वर्धा. तेज रफ्तार दुपहिया अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई, जिसमें गंभीर रूप से घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया़ उक्त हादसा आष्टी थाना क्षेत्र के माणिकवाड़ा परिसर में घटा़ मृतक पुरुषोत्तम केशव काटसर्पे (35) बताया गया.

    जानकारी के अनुसार नागपुर जिले के काटोल तहसील स्थित बोरगोंदी निवासी मृतक पुरुषोत्तम की माणिकवाडा में ससुराल थी़ वह बीच बीच में काम के सिलसिले माणिकवाड़ा दुपहिया से आया करता था.

    11 जून को पुरुषोत्तम पत्नी को बिना बताये माणिकवाड़ा जाने के लिए दुपहिया क्रमांक एमएच 40-6096 से निकला़ दोपहर करिब 4 बजे के दौरान मोड मार्ग पर मानमोडे के खेत समीप उसका दुपहिया पर से नियंत्रण छूट गया.

    वाहन पलटकर नाली में जा धंसा

    रफ्तार तेज होने से दुपहिया पलटी खाते हुए मार्ग से सटे नाली में जा धंसी़ इस कारण पुरुषोत्तम के चेहरे व शरीर पर गंभीर चोटें पहुंची़  इसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई़ हादसे की सूचना मिलते ही माणिकवाड़ा निवासी मृतक का साला धनंजय राऊत मौके पर पहुंचा़ परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी़ आष्टी पुलिस ने घटना पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया़ प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है.