death
Representative Photo

Loading

सिंदी-रेलवे. मिक्सर मशीनो को क्रेन से उठाते समय घटी दुर्घटना में श्रमिक की मौत हो गई़ बेल्ट टूटने से मशीन श्रमिक के आंग पर गिर गई़ उक्त हादसा समीप के हेलोडी-तुलजापुर के बीच रेलवे लाईन के निर्माण कार्य के दौरान दोपहर डेढ बजे घटा़ मृतक का नाम सागर आपनंद जगताप (20) बताया गया़ 

जानकारी के अनुसार हेलोडी-तुलजापुर के बिच रेलवे पोल क्रं.783/15-16 समीप तीसरी रेलवेलाईन का काम चल रहा है. इसके लिए जनार्दन लोटिया के खेत मिक्सर प्लांट लगाया जा रहा है. इसके लिए नई मशीने आयी थी़ इस दौरान क्रेन क्रं. एमएच 40 बीई 1577 से मशीनो को उठाकर रखने का काम शुरु था़ क्रेन को कमजोर बेल्ट लगाये गए थे़ परिसर में चार से पांच श्रमिक काम कर रहे थे़ अचानक बेल्ट टूटने से मिक्सर मशीन निचे गिर गई.

इसकी चपेट में आकर सागर जगताप की मौके पर ही मौत हो गई़ जबकि चेतन सावरकर (18) घायल हुआ़ इस घटना से घबराये मशीन आपरेटर तथा अभियंता श्रमिकों की मदद से शव बाहर निकाला़ सूचना मिलते ही दहेगांव पुलिस मौके पर पहुंची़ धमकी बेडा निवासी मृतक के परिजनो ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोश जताया़ कन्स्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की गई़ इससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी़ थानेदार दीपक निंबालकर मामले की जांच कर रहा है.