File Photo
File Photo

    • आरोपी को 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत

    आसेगांव. पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटना के बाद दोनो गुटों के आरोपियों द्वारा सोने के आभूषणों को लूटने की शिकायत दोनो गुटों द्वारा आसेगांव थाने में दी गई. जिसके अनुसार दोनो गुटों के दस आरोपियों के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत थाने में 20 दिसंबर रात्रि के दौरान अपराध दर्ज किया गया. अपराध दर्ज होते ही दोनो गुटों के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर 21 दिसंबर को न्यायलय में पेश किया. न्यायलय ने चारो आरोपियों को 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत दी है. 

    इस संदर्भ में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कासोला निवासी 75 वर्षीय शिकायतकर्ता कामिनीबाई ठाकरे ने शिकायत दर्ज कराई की. गत 14 दिसंबर को वे अपनी गोशाला से घर की तरफ आते समय घर समीप के आरोपियों ने शिकायतकर्ता महिला को घर के सामने वाले मार्ग पर रोककर पुरानी रंजिश के कारण को लेकर विवाद कर मारपीट करने के साथ गालीगलौज की.

    व एक आरोपी ने ईंट से सिर पर वारकर घायल किया. साथ ही गले की 40 ग्राम सोने की चैन पोत को जबरदस्ती छीनकर चुरा ले गए. जिसकी कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए बताई गई है. ऐसी शिकायत अनुसार आरोपी महादेव ठाकरे, संतोष उर्फ सतीश ठाकरे, पवन ठाकरे व एक महिला ऐसे कुल चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

    वहीं इस मामले की परस्पर शिकायत 58 वर्षीय शिकायतकर्ता ग्राम कासोला निवासी सुनंदा ठाकरे ने दर्ज कराई. जिसमें शिकायतकर्ता महिला घर पर अकेली थी. उस दौरान पडौसी आरोपियों ने पुराने विवाद के कारण को लेकर मारपीट कर गालीगलौज कर सिर में पत्थर से वारकर घायल किया. इतना ही नहीं गले की चार तोला वजन की पोत को जबरदस्ती छीनकर चुरा ले गए.

    जिसकी कीमत 1 लाख 60 हजार रुपए है. ऐसी शिकायत अनुसार थाने में आरोपी राजेश ठाकरे, बापुराव ठाकरे, ओम निकम व तीन महिला आरोपी ऐसे कुल 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दोनों मामलों में कुल दस आरोपी नामजद है. जिसमें से एक गुट के तीन व दूसरे गुट का एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया. जिन्हे 23 दिसंबर तक पुलिस हिरासत मिली है.