Samrudhhi Accident

Loading

  • डीजल चोरों की कार रहने का पुलिस का अनुमान 

वाशिम. समृध्दि महामार्ग पर मालेगांव इंटरचेंज नजीक एक खड़े कंटेनर पर टक्कर देने से हुई  कार दुर्घटना में एक की मौत हो कर 2 गंभीर जख्मी होने की घटना 4 अगस्त को सुबह के दौरान हुई है. इस दुर्घटना में संतोष वाघमारे (20) मृतक का नाम हो कर जख्मियों में निखिल वाकोडे (22), सागर वाघमारे ( 23) का समावेश है. दुर्घटनाग्रस्त कार में दो नंबर प्लेट समेत 11 डीजल कैन व 1 तलवार  पाये जाने से यह कार डीजल चोरों की होने का अनुमान पुलिस ने व्यक्त किया है.. 

शुक्रवार 4 अगस्त को सुबह 3.30 बजे के दौरान एक खड़े कंटेनर पर यह कार जाकर टकरा गई. इस में हुई दुर्घटना में कार का पूरी तरह से चुरचुर हो गई़  दुर्घटनाग्रस्त वाहन पहचानना भी पुलिस को मुश्किल हो गया था. दरमियान दुर्घटनाग्रस्त वाहन से 11 डीजल कैन, 1 तलवार, मोबाइल समेत दो विविध क्रमांक के नंबरप्लेट पाए गए है.

जिस से यह कार चोरी की रहने का पुलिस का संदेह है. जख्मियों की पुलिस जांच कर रही  जख्मी अपने नाम समेत अन्य जानकारी गलत दे रहे है.  जिस से पुलिस जांच में दिक्कते आ रही है.  पिछले कुछ दिनों से समृध्दि महामार्ग पर डीजल चोरी की घटना घट रही है. पिछले 15 दिनों में डीजल चोरी करनेवाले तीसरे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है.

शुक्रवार को समृध्दि महामार्ग पर मालेगांव नजीक एक स्विफ्ट कार में से डीजल चोरी करके फरार होते हुए खड़े कंटेनर पर टकरा कर इस कार की दुर्घटना होने का प्रारंभिक अनुमान लगाया जा रहा है.  इस दुर्घटना में मृतक व जख्मी व्यक्ति जालना जिले के जाफराबाद के होने की जानकारी सामने आ रही है.