Murder
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

मुंबई.महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ (Raigad) जिले में मंगलवार को 25 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर उसके दो बच्चों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलावर को कहा कि महिला अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी और बच्चों से छुटकारा पाने के लिये उसने यह अपराध किया।

एक अधिकारी ने बताया कि शीतल पोले नाम की महिला ने 31 मार्च को कथित तौर पर अपनी पांच साल की बेटी और तीन साल के बेटे की हत्या कर दी। उन्होंने कहा, वह अपने पति को छोड़कर उस आदमी से शादी करना चाहती थी जिसके साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था और उसे लगता था कि बच्चे इसमें बाधा बन रहे हैं। शीतल ने कथित तौर पर 31 मार्च की शाम को बच्चों का गला घोंट दिया।

घटना के वक्त उसका पति घर पर नहीं था और जब पति लौटा तो उसने बताया कि बच्चे सो रहे हैं। बच्चों को बेसुध पाकर पति उन्हें अलीबाग सिविल अस्पताल ले गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पूछताछ के दौरान, पुलिस को घटनाओं के बारे में शीतल के बयान में विसंगतियां मिलीं। अधिकारी ने कहा, आखिरकार उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

अधिकारी के अनुसार जिस आदमी से उसके कथित अवैध संबंध थे, उससे भी पूछताछ की गई। अधिकारी ने बताया कि एक अदालत ने मंगलवार को महिला को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया और आगे की जांच जारी है। (एजेंसी)