File Photo
File Photo

    Loading

    उमरखेड. उमरखेड तहसील के तेजमल गांधी कृषी महाविद्यालय ब्राह्मणगाव में कार्यरत प्रा. संदीपान खंदारे ने 15 फरवरी 2022 को फांसी लेकर आत्महत्या को उकसानेवाले उनके ससुराल के 5 लोगों में पत्नी स्नेहल खंदारे,उसके पिता आनंदराव बेगाजी  गायकवाड,बहन नम्रता, आनंदराव गायकवाड इन तीन लोगों कों पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के 16 दिनों बाद 2 मार्च की रात गिरफ्तार किया था.

    उन्हे न्यायालय में पेश करने के बाद 2 दिनों की पुलिस कस्टडी दी गयी थी, पुलिस ने पुछताछ के बाद उन्हे 6 मार्च को नांदेड न्यायालय में पेश किया, जहां पर कनिष्ठ स्तर न्यायाधीश नांदेड ने इन आरोपीयों को 14 दिनों तक न्यायालयीन कस्टडी में रखने के आदेश दिए है, इसी बीच इस मामलें में अब तक मृतक की सास गोदावरी आनंदराव गायकवाड और मृतक के पत्नी का भाई प्रथमेश आनंदराव गायकवाड यह दोनों फरार है, जिससे वें पुलिस गिरफ्त से अब भी बाहर है.उनकी पुलिस तलाश कर रही है.

    प्रा. संदीपान खंदारे यह बसपा. के एन.टी खंदारे के भतीजे थे. उनके पश्चात परविार में 3 बहनें, वंदना पवार बारामती,अर्चना पिंपरखेडे उमरखेड,रंजना यादव  सातारासमेत  बडा परिवार है,इन सभी ने उपरोक्त फरार आरोपीयों कों मदद मिलने की संभावना