Crime Stories

Loading

यवतमाल. पांढरकवड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या के मामले को एलसीबी की टीम ने सुलझाते हुए चंद घंटे में ही दो अपराधियों को हिरासत में लिया है.

पांढरकवड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में 1 फरवरी की रात 10 से 2 फरवरी की रात 8 बजे के दौरान पांढरकवड़ा से मांगुर्डा रोड के गेवराई गांव के पार वाई रोड पर पांढरकवड़ा के चंद्रशेखर वार्ड निवासी सचिन तुकाराम कुनघाडकर (24) के सिर और माथे पर मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का मामला काफी क्लिष्ट और आरोपियों के संबंध में कोई भी सबूत घटनास्थल पर नहीं मिलने से आरोपियों को ढूंढ निकालना पुलिस के सामने चुनौती थी. पुलिस अधीक्षक ने मामले को सुलझाने की सूचनाएं एलसीबी टीम को दी.

अपराध शाखा की टीम ने पांढरकवड़ा उपविभागीय पुलिस अधिकारी और पांढरकवड़ा थाने की अलग अलग टीमें तैयार कर आरोपियों को ढूंढना शुरू किया गया. मृतक से संबंधित जानकारी इकट्ठा कर पुलिस ने पांढरकवड़ा मस्जिद वार्ड निवासी सैय्यद अरबाज उर्फ भुर्या सैय्यद मन्सूर और मोमिनाबाई कॉलोनी निवासी अब्दुल रहमान अब्दुल जब्बार को हिरासत में लिया.

पुलिस को पता चला था कि मृतक  सचिन तुकाराम कुनघाडकर ने 1 फरवरी की रात उसके दोनों दोस्तों के साथ शराब पीया था. अपराध शाखा की टीम ने पलभर की देरी ना करते हुए दोनों को कब्जे में लेकर पूछताछ की. दोनों ने सचिन की पुराने विवाद में शराब के नशे में सिर पर पत्थर से कुचलकर की हत्या किए जाने की बात कबूल की. दोनों आरोपियों को पांढरकवडा पुलिस के हवाले किया गया.

यह कार्रवाई अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक आधारसिंह सोनोने, पांढरकवडा के पुलिस निरीक्षक अमोल मालवे, एलसीबी एपीआई अमोल मुडे, पुलिस कर्मचारी सुनिल खंडागले, योगेश डगवार, सुधीर पांडे, सुधीर पिदुरकर, नीलेश निमकर, रजनीकांत मडावी, नरेश राउत के अलावा पांढरकवडा पुलिस टीम ने की.