पुसद में देशी बनावट के 3 अग्निशस्त्र पकडे, 2 आरोपी गिरफ्तार

    Loading

    पुसद. पुसद शहर में वसंतनगर थाना पुलिस के दस्ते ने शहर के जगदंबा नगर परिसर में एक मकान में छापा मारकर वहां से देशी बनावट के 3 अवैध अग्नीशस्त्र बरामद किए है.इस मामलें में पुलिस ने 2 आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है.शुक्रवार की रात 11 बजे के दौरासन एसडीपीओ अनिल आडे के मार्गदर्शन में वसंतनगर थाने के पुलिस निरीक्षक प्रविण नाचनकर और पुलिस दस्ते ने इस कारवाई को अंजाम दिया.

    पकडे गए आरोपीयों का नाम अश्विनल बाबुसिंग पवार निवासी जगदंबा नगर तथा सरदार खान अमीरउल्लाह खान 52 निवासी अरुण लेआऊट का समावेश है. बिती रात वसंतनगर पुलिस थानाक्षेत्र के जगदंबा नगर परिसर में एक व्यक्ती के पास देशी बनावट के अवैध अग्नीशस्त्र होने की जानकारी मुखबीर के जरीए पुलिस को मिली थी, जिसके बाद एसडीपीओ ने वसंतनगर पुलिस थाने को सुचना देकर कारवाई के निर्देश दिए.

    पुलिस निरीक्षक प्रविण नाचनकर और पुलिस दस्ते ने रात में ही जगदंबा नगर ईलाके के अश्वीन बाबुसिंग पवार के घर पर छापा मारा, जहां पर तलाशी के दौरान लंबे आकार के देशी बनावट के १२ एमएम बोअर के 3 अग्नीशस्त्र पुलिस ने बरामद कर उन्हे जब्त कर लिया. इस समय कब्जे में लिए गए अश्वीन पवार से कडी पुछताछ में बताया की,उसने यह शस्त्र अरुण लेआऊट परिसर में रहनेवाल सरदार खान अमीरउल्लाह खान से लिए थे.

    उसकी जानकारी के बाद पुलिस दस्ते ने रात में ही सरदार खान को भी कब्जे में ले लिया.वसंतनगर पुलिस थाने में दोनों आरोपीयों के खिलाफ आर्मएक्ट का अपराध दर्ज कर अग्नीशस्त्र जब्त कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया. इस कारवाई को उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनिल आडे के मार्गदर्शन में वसंत नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रवीण नाचणकर सहायक पुलिस निरीक्षक देविदास पाटील,अशोक चव्हाण, मुन्ना आडे, कुणाल मुंडोकार, युवराज जाधव, सुवर्णा कदम, प्रमोद पवार आदी ने अंजाम दिया.इस मामले की जांच वसंतनगर थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.