Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

यवतमाल. जिले में हादसों का सिलसिला जारी है, एक ही रात अलग-अलग हिस्सों में हुए हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है. इसमें यवतमाल में तीन लोगों की मौत हो गई और उमरखेड़ तहसील में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. उक्त घटना 13 दिसंबर की शाम 7 से 12 बजे के बीच की है.

दुर्घटना की पहली घटना यवतमाल-नेर रोड पर दुमानापुर  के पास एक इंजीनियरिंग कॉलेज के परिसर में करीब 11 बजे  हुई. इस हादसे में यवतमाल तहसील के वरूड इजारा निवासी विशाल रावजी चांदेकर (21) ऐसा मृतक का नाम हैं. विशाल यह अपने दोस्त की दोपहिया क्रमांक एमएच 29 बीझे 9470 ने जा रहा था. इस समय पीछे से एक अज्ञात वाहन ने विशाल की दोपहिया को जोरदार टक्कर मारी, यह हादसा इतना भयावह था कि, विशाल दोपहिया समेत सड़क के दूर फेंक दिया गया. सिर पर चोट आने की वजह से उसकी जान गई. उक्त घटना की अधिक जांच लोहारा पुलिस थाना के थानेदार मुनेश्वर, एपीआय सातव के मार्गदर्शन में जमादार हरिभाऊ ठाकरे कर रहे हैं. 

दूसरी घटना यह यवतमाल आर्णी मार्ग पर ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के किन्ही उडान पुलिया पर बुधवार 13 दिसंबर की रात 11.30 बजे के आसपास घटी. यवतमाल निवासी सागर सुरेश पाटिल(39) ऐसा दुर्घटना में मृत हुए कार चालक नाम है. साथ ही बोथ बोढन निवासी नरेंद्र वसंत तुरी(35) ऐसा दोपहिया सवार मृतक का नाम है. मृतक सागर पाटिल का किन्ही में ढाबा है, वह अपने कार क्रमांक एमएच 31 सीएम 3618 से यवतमाल से बोथबोडन में जा रहा था. उसके विपरित दिशा में आ रहे एक्टिव्हा होंडा क्रमांक एमएच 29 सी.सी 1214 ने कार को टक्कर मारी इसमें दोनों की मौत हुई. उक्त घटना की अधिक जांच यवतमाल ग्रामीण कर रही हैं.