Action on head constable in bribery case

    Loading

    • शिकायतकर्ता से समझौता करने मांगी थी 2 हजार की रिश्वत

    यवतमाल. यवतमाल जिले के रालेगांव पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस हवालदार को एक मामलें में समझौता करने के लिए 2 हजार रुपयों की रिश्वत लेते हुए एन्टी करप्शन ब्यूरो के दस्ते ने धर दबोचा.पकडे गए पुलिस हवालदार का नाम भगवान शामराव मेश्राम 50 है. उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

    इस कारवाई के बाद पुलिस विभाग में हडकम्प मचा हुआ है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक रालेगांव थाने में कार्यरत पुलिस हवालदार भगवान मेश्राम ने थाने से जुडे एक मामलें में शिकायतकर्ता को मदद करने के नाम पर समझौता करते हुए 2 हजार रुपयों की मांग की थी, जिसके बाद शिकायतकर्ता ने इस मामलें में यवतमाल एसीबी कार्यालय में इसकी शिकायत की थी.

    जिसके बाद बुधवार की दोपहर एसीबी के दस्ते ने रालेगांव पहुंचकर जाल बिछाया, इसके बाद हवालदार भगवान मेश्राम को शिकायतकर्ता से 2 हजार रुपयों की रिश्वत लेते हुए हिरासत में लिया. रालेगांव थाने में उसके खिलाफ रिश्वत प्रतिबंधक कानून के तहत अपराध दर्ज किया गया.

    इस कारवाई को एन्टी करप्शन ब्यूरो अमरावती परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक विशाल गायकवाड, अपर पुलिस अधीक्षक  एसीबी अमरावती अरुण सावंत, अपर पुलिस अधीक्षक दिवारे, पुलिस उपअधीक्षक शैलेश सपकाल के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर नालट, अमलदार अब्दुल वसीम, महेश वाकोडे, सचिन भोयर, राहुल गेडाम, राकेश सावसाकडे, चालक संजय कांबले ने अंजाम दी.