किसान सलाहकार समिति की समीक्षा बैठक, घाटंजी में कृषि प्रौद्योगिकी प्रबंधन प्रणाली भावना की पहल

    • सभी सदस्यों को शॉल व पौधे देकर किया सम्मानित

    घाटंजी. कृषि प्रौद्योगिकी प्रबंधन प्रणाली की आत्मा के तहत स्थापित किसान सलाहकार समिति की पहली समीक्षा बैठक शहर के पंचायत समिति हॉल में हुई.

    बैठक की अध्यक्षता विधायक डा. संदीप धुर्वे मुख्य अतिथि थे, जबकि पंचायत समिति सभापति नीता जाधव, उप सभापति सुहास पारवेकर, पुष्पा कोव, पंचायत समिति सदस्य सचिन पारवेकर, कालिंदा आत्राम, गजानन इंगोले, छह समूह विकास अधिकारी रणमले और तहसील किसान सलाहकार समिति के सदस्य उपस्थित थे.

    इस बैठक में आत्मा शेतकारी सलाहकार समिति में नियुक्त सभी सदस्यों को विधायक डा. संदीप धुर्वे ने शॉल और पौधे देकर सम्मानित किया. बैठक का परिचयात्मक भाषण तहसील कृषि अधिकारी गजानन इंगोले ने दिया, जिन्होंने कृषि विभाग की योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

    विधायक धुर्वे ने कृषि विभाग की योजनाओं की भी समीक्षा की. उन्होंने घर में उगाए गए बीजों के उपयोग पर भी मार्गदर्शन दिया और कहा कि कृषि विभाग में विभिन्न योजनाओं का लाभ सदस्यों के साथ-साथ किसानों को भी लेना चाहिए. आगामी रबी सीजन में नवीन फसलें लगाने की भी चर्चा हुई.

    विधायक संदीप दुर्वे ने सुझाव दिया कि उनके तहसील में बाग की खेती पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए. तहसील प्रौद्योगिकी प्रबंधक संतोष देवीदास बावसकर ने कार्यक्रम के संचालन और आभार के साथ-साथ आत्मा योजना के बारे में जानकारी दी. बैठक में बड़ी संख्या में सदस्यों ने भाग लिया.