9 घरों में सेंधमारी की घटना का पर्दाफाश; तीन शातिर चोरों को पकडा, यवतमाल एलसीबी टीम की कार्रवाई

Loading

यवतमाल/पुसद/उमरखेड. पुसद, उमरखेड, महागांव, दिग्रस, आर्णी परिसर में घरों में डकैती करनेवाली टोली को पकडकर पुलिस ने 9 मामलों का पर्दाफाश किया है. वहीं इस मामले में अपराध शाखा की टीम ने 3 लाख 85 हजार 132 रुपयों का माल जब्त किया है. 

मिली जानकारी के अनुसार 7 सितंबर को अपराध शाखा की टीम अन्य अपराधों को उजागर करने की दृष्टी से पुसद उपविभाग में पेट्रोलिंग कर रही थीं. इस समय गुप्त सूचना मिलते ही अपराध शाखा पुलिस की टीम ने घरों में डकैती को अंजाम देनेवाले शातिर बदमाशों को हिरासत में लिया.

महागांव पुलिस थाने में धारा 457,380 के तहत दर्ज मामले के आरोपी की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत वडद ब्रम्ही रवाना होकर कुणाल उर्फ पंजाब संतोष चव्हाण, लखन गणेश वाघमारे और विपीन उत्तम काले को कब्जे में लिया. तीनों से पूछताछ करने पर अपराध करने की बात कबूल की. इसके अलावा उन्होंने पुसद, दिग्रस, आर्णी, उमरखेड, पोफाली परिसर में अपने अन्य दो साथियों के साथ अपराध को अंजाम देने की बात कबूल की.

आरोपियों के पास से नगद 91 हजार रुपए के अलावा 14 हजार 132 रुपए मूल्य के सोने चांदी के आभूषण व चोरी के पैसे से खरीदी गई दुपहिया मूल्य 2 लाख सहित कुल 3 लाख 85 हजार 132 रुपयों का माल जब्त किया.

आरोपियों के जरिए महागांव थाने में एक, पुसद ग्रामीण में एक, वसंतनगर थाने में एक, पुसद शहर में एक, पोफाली में एक, उमरखेड में एक, आर्णी में एक और दिग्रस के दो कुल 9 घरों में डकैती के मामलों को उजागर किया गया.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बन्सोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक आधारसिंग सोनोने, एपीआई अमोल सांगले, गजानन गजभारे,  रेवन जागृत, तेजाब रणखांब, सुभाष जाधव, पंकज पातुरकर, साहेले मिर्झा, कुणाल मुंडोकार, सुनिल पंडागले, मो. ताज, दिगांबर गिते ने की.