Ganja Seized

Loading

यवतमाल. खंडाला पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले रोहडा से दो किलो गांजा और पैकिंग के लिए लगने वाली सामग्री के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. यह कार्रवाई 8 फरवरी को अपराध शाखा की टीम ने की.

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रोहडा निवासी गजानन किसन टोम्पे बताया गया है. सूचना के आधार पर एलसीबी और खंडाला पुलिस की टीम ने रोहडा गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर पंत और उनकी टीम ने गजानन किसन टोम्पे के घर की तलाशी ली. इस समय घर के हॉल में रखे लकडी के बेड के नीचे 2 किलो 182 ग्राम गांजा छिपाकर रखा हुआ था. वह गांजा जब्त करने के साथ ही मोबाइल फोन, गांजा पैकिंग के लिए लगनेवाली सीलिंग मशीन, प्लास्टिक पन्नी सहित 51 हजार 964 रुपयों का माल जब्त किया गया. आरोपी के खिलाफ खंडाला पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक पवन बन्सोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, सहा पुलिस अधीक्षक तथा उपविभागीय पुलिस अधिकारी पंकज अतुलकर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक नंदकिशोर पंत, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक आधारसिंह सोनोने, गजानन गजभारे, अमोल राठोड, रेबन जागृत, तेजाब रणखांब, सुभाष जाधव, कुणाल मुंडोकार, मोहम्मद ताज ने की.