Unknown electricity consumers vandalized Mahavitaran office, complaint lodged in police station

Loading

ढाणकी:  महावितरण कार्यालय ढाणकी में में बिजली विभाग को लेकर नागरिकों में काफी गुस्सा था। यहां के कार्यालय का कामकाज पूरी तरह से बिगडा हुआ है। यहां पर बिजली की आंख मिचौली का खेल जारी रहने से ढाणकी और परिसर के नागरिकों ने अनेक मर्तबा बिजली गुल होने की समस्या का निराकरण करने को लेकर निवेदन भी दिया था। बावजूद इसके कोई दखल नहीं ली जा रही है।

इसी कडी में पिरांजी गांव के कुछ बिजली उपभोक्ता लाइट की शिकायत लेकर आये थे कि लाइट के आने-जाने में कोई सुधार नहीं किया गया। जिसके बाद पिरांजी गांव  के बिजली उपभोक्ताओं और वितरण अधिकारी के बीच मौखिक झड़प हुई। तभी एक बिजली उपभोक्ता ने महावितरण कार्यालय में तोडफोड करनी शुरू कर दी। महावितरण कार्यालय के उप कार्यकारी अभियंता विनोद चव्हाण ने बिजली उपभोक्ताओं द्वारा महावितरण कार्यालय में तोड़फोड़ करने की लिखित शिकायत बिटरगांव पुलिस स्टेशन में दी। 

उपकार्यकारी अभियंता की शिकायत में उन्होंने कहा कि 26 सितंबर को पिरांजी के कुछ बिजली उपभोक्ता महावितरण कार्यालय आए और उन्होंने कार्यालय में घुसकर कार्यालय के फर्नीचर, मुख्य दरवाजे के शीशे आदि में तोड़फोड़ की और महावितरण की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। थानेदार सुजाता बनसोडे के आदेश पर बिट जमादार मोहन चाटे ने अज्ञात बिजली उपभोक्ताओं  के खिलाफ मामला दर्ज कर जांचा शुरू की है।