chandigarh-mohali university-mms-viral-of-60-students-8-attempted-suicide

    Loading

    चंडीगढ़: चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में लड़कियों के वीडियो लीक का मामला अब टूल पकड़ता नजर आ रहा है। इस बीच खबर है कि लड़की के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस की एक टीम हिमाचल प्रदेश के लिए भेजी जा चुकी है जो आरोपी लड़की के बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार करेगी। वहीं, उसके मोबाइल फोन को भी जब्त करके फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

    चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी पर कथित ‘लीक आपत्तिजनक वीडियो’ विवाद पर एडीजीपी कम्युनिटी अफेयर्स डिवीजन गुरप्रीत देव ने बताया कि,  शिमला का एक शख्स आरोपी लड़की का परिचित है। उसके पकड़े जाने के बाद ही अधिक जानकारी मिल सकेगी। उसके मोबाइल फोन की फोरेंसिक जांच की जाएगी। 

    इससे पहले इस मामले में मोहाली के एसपी नवरीत सिंह विर्क ने कहा कि अब तक की जांच में आरोपी लड़की के मोबाइल फोन से सिर्फ उसी के कुछ आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं, जो उसने अपने बॉयफ्रेंड को भेजे थे। 

    उन्होंने यह भी कहा था कि,  ना तो इस पूरे मामले में किसी लड़की ने सुसाइड किया है और ना ही सुसाइड करने का प्रयास किया है सिर्फ अफवाहें ही इसे लेकर फैल रही हैं। रात को जब लड़कियां प्रोटेस्ट कर रही थी तब कुछ लड़कियां सफोकेशन की वजह से तो कुछ पैनिक अटैक की वजह से बेहोश हो गई, जिन्हें एंबुलेंस के जरिए फर्स्ट एड के लिए भेजा गया था।