मरने तक हत्यारा शरीर पर चलता रहा ट्रैक्टर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Loading

  • राजस्थान के भरतपुर से दिल दहला देने वाली तस्वीर 

भरतपुर: देश में बढ़ती नफरत की एक और भयानक तस्वीर सामने आई है। जहां जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर एक शख्स (Man) की हत्या बेहद बेरहमी से की गई। शख्स को ट्रैक्टर (Tractor) से कुचला गया (Crushed to Death) और एक बार नहीं कई बार उसके शरीर पर ट्रैक्टर चलाया गया। वीडियो भयानक है और तस्वीर आपको झकझोर सकती है। राजस्थान (Rajsthan) के भरतपुर (Bharatpur) से यह भयानक घटना सामने आई है। 

दरअसल जमीन के विवाद से जुड़ा यह मामला राजस्थान के भरतपुर जिले के अड्डा गांव का है। जहां बहादुर और अतर सिंह दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद खूनी रंजिश में बदल गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह पता चला कि दोनों पक्ष जमीनी विवाद को लेकर आमने-सामने आ गए थे। 

इसी बीच झगडे के दौरान बहादुर पक्ष का एक शख्स निरपत जमीन पर गिर पड़ा। जिस पर अतर सिंह पक्ष की ओर से एक व्यक्ति ने निरपत पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया खबर ये है कि निरपत ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश कर रहा था। लेकिन ट्रैक्टर चालक ने निरपत पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और उसने ऐसा कई बार किया जिसकी वजह से निरपट की मौत हो गई। 

 

निरपत के परिवार वालों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह इसमें नाकामयाब साबित हुए। ट्रैक्टर चलाने वाला आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।  

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह वीडियो देख लोगों की रूह कांप उठी है। मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है नफरत की ये आग आखिर कहां जाकर बुझेगी।