तेजस्वी के आरोप पर मंत्री लेसी सिंह का पलटवार, कहा- मैं जांच के लिए तैयार, लेकिन पहले आरजेडी नेता दें इस्तीफा

    Loading

    पटना: बिहार के पूर्णिया में हुई रिंटू सिंह हत्याकांड को लेकर राजनीति तेज हो गई है। विपक्षी दल लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पर हमलावर है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर अपने मंत्री बचाने का आरोप लगते हुए लेसी सिंह का इस्तीफा माँगा है। तेजस्वी के आरोप पर लेसी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, “वह जांच के लिए तैयार हैं, लेकिन तेजस्वी यादव पहले इस्तीफा दें, क्योंकि वह खुद नामजद हैं।”

    आरजेडी नेता के लगाए आरोप पर सिंह ने कहा, “तेजस्वी यादव का नाम शक्ति मलिक मामले में था, उन्हें पहले इस्तीफा देना चाहिए। मैं जांच के लिए तैयार हूं और इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बिना किसी कारण के मुझे इसमें घसीटा है।”

    उन्होंने कहा, “उन्होंने लिखा है कि मैंने एफआईआर में ऐसा इसलिए किया क्योंकि रिंटू सिंह संभावित उम्मीदवार हो सकते थे। मैं परेशान था। नीतीश कुमार सरकार के नेतृत्व पर सभी को भरोसा करना चाहिए।”

    ज्ञात हो कि, रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लेशी सिंह पर जोरदार हमला बोला था। तेजस्वी ने कहा, “पूर्णिया में नवनिर्वाचित जिला पार्षद के पति रिंटू सिंह की नीतीश सरकार की मंत्री के भतीजे ने खुलेआम हत्या करवा दी पर नीतीश कुमार हरकत में आने के बजाय कान में तेल डालकर दूसरी ओर देखने का ढोंग कर रहे हैं!”

    उन्होंने कहा, “विश्वजीत उर्फ़ रिंटू सिंह पुलिस को मंत्री लेशी सिंह और उसके भतीजे से अपने जान के खतरे को लेकर लिखित रूप में आवेदन दे चुके थे। पर नीतीश कुमार की पुलिस ने ना तो FIR दर्ज किया और ना ही उन्हें सुरक्षा प्रदान की। हमारी माँग है इस हत्याकांड में लिप्त लेसी सिंह और SHO और पूर्णिया पुलिस की CDR सार्वजनिक की जाए।”