Delhi: Woman doctor working in London hospital commits suicide at her home
File Photo

    जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले में 25 साल के एक विवाहित व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की को गोली मारने के बाद कथित रूप से आत्महत्या कर ली। लड़की का यहां जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है । युवक का उसके साथ कथित तौर पर प्रेम प्रसंग था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवक लखन गुर्जर की शादी पिछले महीने हुई थी। 

    उन्होंने बताया कि उसने अपने ही गांव की युवती (उम्र लगभग 17 साल) को शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे एक खेत में बुलाया था और जब वह वहां पहुंची तो लखन ने उस पर गोली चला दी और वहां से चला गया। घर पहुंचकर युवक ने लड़की के घरवालों को फोन कर बताया कि उसका शव खेत में पड़ा है।

    पुलिस के अनुसार उसके बाद युवक ने कथित तौर पर खुद को भी गोली मार ली, उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव घरवालों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि वहीं लड़की के घरवाले खेत पहुंचे तो वह वहां घायल अवस्था में पड़ी थी और वे उसे घर ले आए और कुछ घंटे तक किसी को कुछ नहीं बताया। उन्होंने बताया कि लड़की की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल लेकर गए। 

    उपनिरीक्षक ने कहा,’ प्राथमिक जांच में पाया गया है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि लखन ने युवती को गोली मारने के बा आत्महत्या क्यों की। युवती गंभीर अवस्था में जयपुर के अस्पताल में भर्ती है और बयान देने की स्थिति में नहीं है।’ (एजेंसी)