हरीश रावत (Photo Credits-ANI Twitter)
हरीश रावत (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तराखंड (Uttarakhand Elections 2022) सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। सूबे की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को आएंगे। चुनाव के ऐलान के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग छीड़ गई है। राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) ने धामी सरकार (Dhami Govt) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार चुनाव आयोग के आदेश की बहुत शर्मनाक तरीके से अवहेलना कर रही है।

    ज्ञात हो कि हरीश रावत ने देहरादून में कहा कि वर्तमान सरकार चुनाव आयोग के आदेश की बहुत शर्मनाक तरीके से अवहेलना कर रही है। ये बहुत शर्मनाक है कि आबकारी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सहकारिता विभाग में चहेतों को पोस्टिंग दी गई। हमने चुनाव आयोग को ऐसे विभागों की सूची भेज दी है और शिकायत कर दी है।

    रावत ने कहा कि बड़े पैमाने पर राजनीतिक नियुक्तियां हो रही हैं जिनकी नियुक्तियां हुई हैं उनकी प्रेस रिलीज, पोस्टर चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद लग रहे हैं जो अपने आप में इस बात प्रमाण है कि ये नियुक्तियां चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करके हुई हैं।