File Photo
File Photo

    उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के एक इलाके में बहन के घर आयी एक महिला के साथ पड़ोसी गांव के एक युवक ने घर में घुसकर कथित रूप से दुराचार किया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।    

    पुरोला के थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि तहरीर के अनुसार, पुरोला तहसील अंतर्गत एक गांव की महिला अपनी ससुराल से दूसरे गांव स्थित अपनी बहन के घर पर आयी हुई थी। उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर जब वह अपनी सात माह की छोटी पुत्री के साथ बहन के घर में अकेली थी तो मौका पाकर पडोसी गांव का रहने वाले बिक्रम चंद ने घर में घुसकर उसके साथ कथित तौर पर दुराचार किया। उन्होंने बताया कि हांलांकि, महिला के शोर मचाने पर वह फरार हो गया। 

       

    अधिकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि बहन के घर आने पर उसने इस घटना की जानकारी उसे दी जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया। कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला चिकित्सालय उतरकाशी भेजा जा रहा है। (एजेंसी)