डीएम आशीष मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
डीएम आशीष मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara Violence Updates) में युवक की हत्या के बाद तनाव का जो माहौल था अब वह सामान्य हो गया है। दरअसल भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कथित रूप से कुछ लोगों ने चाकू मारकर 22 साल के युवक आदर्श तापड़िया को गंभीर रूप से घायल किया था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। जिसके चलते एहतियातन प्रशासन ने जिले में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया था। लेकिन अब यहां सब सामान्य है यह जानकारी डीएम आशीष मोदी ने दी है। 

    भीलवाड़ा के जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया कि परसो रात जो घटना हुई थी उसके बाद कुछ संगठनों द्वारा बंद का आह्वान किया गया और परिजनों द्वारा कुछ मांग की गई। सहमति बनने के बाद कल शाम 5 बजे पोस्टमार्टम किया गया जिसके बाद अंतिम संस्कार किया गया। जिसके बाद बंद को वापस लिया गया और बाजार खोले गए।

    उन्होंने कहा कि रात को पुलिस गश्त पर थी। शहर में अब शांति व्यवस्था बनी हुई है। 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं निलंबित की गई थी जिन्हें अब बहाल कर दिया गया है। इससे पहले भीलवाड़ा में तनाव को देखते हुए  शहर के पांचों थाना क्षेत्रों में एसटीएफ और आरएसी के जवानों को तैनात किया गया था।